क्या आपको पता है महिलाओं की 'वो' 7 बातें

ज्यादातर मर्दों को महिलाओं के बारे में उतना ही पता होता है जितना वो देखते या सुनते हैं. उन्हें औरतों के रहस्यों के बारे में कुछ भी नहीं पता होता है. महिलाओं के संदर्भ में एक बात हमेशा कही जाती है कि वे रहस्यमयी होती हैं. उनके दिल में कई ऐसे राज छिपे होते हैं जिन्हें वो किसी से शेयर नहीं करती हैं.

अगर किसी मर्द को ऐसा लगता है कि उसे किसी महिला के बारे में सबकुछ पता है तो ये उसकी गलतफहमी हो सकती हैक्योंकि ऐसी बहुत सी बातें होती हैं जो महिलाएं किसी को नहीं बतातीं.

इस बात के कई वैज्ञानिक आधार भी हैं. ऐसे में कई ऐसी बातें होंगी जो आपको महिलाओं के बारे में नहीं मालूम होंगी. यहां ऐसी ही 7 बातों का जिक्र है:

1. एक औरत दूसरी औरत से भी प्यार करती है

आमतौर पर औरतों को औरतों का दुश्मन माना जाता है लेकिन कम ही लोगों को पता होगा कि एक औरत दूसरी औरत को भी प्यार करती है. औरतों को किसी स्टाइलिश महिला को देखना बहुत पसंद होता है. कई बार ये पसंद क्रश का रूप भी ले लेती है.

2. वे भी घूरती हैं

हाल में ही हुए एक सर्वे में ये बात सामने आई है कि महिलाएं अपने पूर्व प्रेमी को घूरती हैं. हां लेकिन प्यार के चलते नहीं. उन्हें ये देखने में बहुत दिलचस्पी होती है कि उनका एक्स किसके साथ है, उसके साथ वाली लड़की देखने में कैसी है और उसके रहन-सहन में क्या बदलाव आया है.

3. महिलाओं को भी पसंद होता है पोर्न देखना

शायद ये जानकर आपको आश्चर्य हो लेकिन ये सच्चाई है किमहिलाएं भी एडल्ट फिल्में देखती हैं. हालांकि वो कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं करती हैं.

4. उन्हें अपने शरीर से बहुत प्यार होता है

मर्दों की तरह, अकेले होने पर या फिर कोई काम न होने पर उन्हें अपनी बॉडी को एक्सप्लोर करना अच्छा लगता है.

5. अकेले होने पर...

अकेले होने पर महिलाएं वो सबकुछ करना पसंद करती हैं जो वो किसी के होते हुए नहीं कर पाती हैं. कई बार ये चीजें बड़ी ही अजीबोगरीब होती हैं. मसलन, शीशे के सामने बिकनी पहनकर नाचना या फिर तरह-तरह के पोज बनाकर तस्वीरें लेना.

6. ईर्ष्या करना 

कई ऐसी औरतें जो जल्दी मां नहीं बनना चाहती हैं उन्हें अपने महिला होने का दुख होता है. इस बात को लेकर उन्हें अपने पार्टनर से ही ईर्ष्या होती है. केवल प्रेग्नेंसी की बात नहीं बल्क‍ि उन्हें ये भी लगता है कि पीरियड्स के दर्द से केवल वो ही क्यों गुजरती हैं, वो चाहती हैं कि उनके पति भी ये दर्द महसूस करें.

7. राज जानने की इच्छा

महिलाओं को हमेशा लगता है कि उनका पार्टनर कुछ न कुछ उनसे छिपाता जरूर है. इस 'कुछ' को जानने के लिए वो हमेशा बहुत उत्सुक रहती हैं.

Click here to read more: 

Post a Comment

0 Comments