Non veg jokes and shayari for girlfriend

रात थी चुदाई की, महफिल में सबने किया अपना खड़ा
किसी ने कहा मेरा बड़ा किसी ने कहा मेरा बड़ा,
हम भी थे महफ़िल मे ,बिना कुछ कहे बस मुस्कुरा दिया
जब हमने किआ अपना खड़ा तो सबने कहा
ओरे भोसड़ी के❗❗❗❗
इतना बड़ा ❗... इतना बड़ा ❗😜😜😝😝😎💦
चेक कर के बताना भाई लोग , कौन सा नया नहीं है ।।😀।।👇👇

😂😂😂😂😂
मेरी X गर्ल फ्रेंड  आज भी मुझे देख कर यही कहती हैं.....तू कमीना हैं.....पर चोदता बढ़िया  था😜😜👋👋👋😝😂😆😡👈

मौसम दो तरह के होते है।
एक बेईमान

दूसरा मादरचोद

अभी दूसरा वाला चल रहा है।😝😡

जिस दिन वो मेरी सलामती की दुआ करती है... उस दिन गोल्ड फ्लैक भी जेब में टूट जाती है !!

अर्ज किया है ----

कैसे लड़ूंगा मुकदमा खुद से तेरी जुदाई का
.
घर का एक-एक कमरा गवाह है तेरी रोज़ की चुदाई का😛😛

न जाने वो कैसे चैन की नींद
सो जाते हैं ग़ालिब..
.
.
.
कमबख्त हमें तो हर करवट पे
"लौड़ा" सेट करना पड़ता है

इस तरह से रूठी थी वो मुझसे
.
.
.
.
.
.
.
की मुझे लगा अब कभी चोदने नहीं देगी....😂😂

उदास रहता है मोहल्ले में बारिश का पानी आज कल ,
सुना है कागज़ की नाव बनाने वाले वो छोटे-छोटे बच्चे...

अब उसी बारिश में भीगी हुई लडकियों और आँटी की ,
गांड देख कर मुठ मारने लगे हैं...😂😛😝😜

"कटु सत्य":

व्यक्ती अपने जीवन काल का आधा समय.....

'होशीयारी चोदने'
में व्यर्थ कर देता है।।
😛😛😛😛

शौक शौक की बात है...

कुछ लोगो को i phone 64 GB से सुकून मिलता है...

तो कुछ लोग  GB रोड 64 में जन्नत तलाश लेते है...

न वो मुझे जानती थी ,,

और न मैं उसे जानता था ,,
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.

       
बस रेट की बात हुई
और मामला सेट हो गया...!!

💋💃💞😜👉👌

कल शादी में गया था एक लड़की से फ्रेंडशिप हो गयी,

उससे fb पर बात हुई तो उसने पूछा, मुझमे तुम्हे ऐसा क्या दिखा जो फ्रैंडशिप करी,
मेने कहा तुम्हारी आइसक्रीम चूसने की अदा पर दिल आ गया था,
भेनचोद ने हाथो हाथ ब्लॉक मार दिया 😝😝😝😂

सिमट गया मेरा प्यार चंद
अल्फ़ाजों में...

जब उसने कहा...चुदना तो है , मगर
तुमसे नहीं..!!

😀😀💏😂😜

किस्मत की किताब तो खूब लिखी थी मेरी रब ने...
बस वही पन्ना गुम था जिसमे चुत का ज़िक्र था..
😓😓😂😂

एक खूबसूरत लडकी ने कहा,,

मुझे अपना दिल दे, इश्क करने के लिए...

मैंने कहा दिल तो दोस्तों के पास गिरवी रखा है,,,

अब तो लंड है,,, लेगी क्या...??
😜😜😜😜😜😄

मैनें उसके नरम होंठों को चूमने
की इजाज़त माँगी,
वो अपने होंठ करीब लाकर बोली
पागल प्यार में इजाज़त नहीं
होती

फिर क्या चोद दिया बहन की लौड़ी को

हमसे डायलागबाजी 😁😂😁😂😁😂

👨बाप- बेटा तुम्हारी कोई गर्लफ्रेन्ड है
👶बेटा- नही पापा
पर आप क्यों पुछ रहे है
👨बाप- नहीं है तो बना ले मादरचोद मै दुसरी बार बाथरूम मे फिसल कर गिरा तो तेरी मैया चोद दूंगा !
😜😜😜😜😜😜😜😜😜

उसने पुछा,
जिंदगी किसने बरबाद की हैं ?
.
.
.
.

.
.
.
हमने,उंगली उठाई
और
Uski chut  पे रख दी !!!!
😂😂👌👌😂😂

She : How m i looking?

He : Nice

She : Acche se bolo na...

He   : Beautiful

She : Arey sachi batao..

He : Ye dekho khada ho gya mera

😝😂 😁😂

प्रेम न तो किसी
शब्द
से और न किसी
किताब
से परिभाषित किया जा सकता है।
ये तो सिर्फ
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
चोद कर ही  महसूस किया जा सकता है।😜😜😜

अब करो forward😛😛😜😛😜     12 साल का लड़का अपने पड़ोस की आन्टी से पुछता है,

लड़का :आन्टी लड़कीयो को 10 साल की उमर में बच्चा होता है क्या?

आन्टी : " नही"

लड़का :" तो फीर अपनी बेटी को समझाव ना,
फालतु में कोन्डोम का खर्चा करवाती हैं !

Post a Comment

3 Comments

  1. add my number all nonveg groups 9821171278

    ReplyDelete
  2. add my number all nonveg groups 9821171278

    ReplyDelete
  3. 9904041846 add me ............................

    ReplyDelete